Ind vs Eng 1st ODI Match: 5 विकेट पर 250 रन पार पहुंचा टीम इंडिया का स्कोर

पुणे में इंडिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला डे-नाइट मैच हो रहा है। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आयोजित मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया ने 5 विकेट गंवाकर 250+ रन बनाए हैं। फिलहाल क्रुणाल पंड्या और लोकेश राहुल क्रीज पर हैं। मार्क वुड ने 187 रन पर भारतीय तीम को तीसरा झटा दिया है। उनकी बॉल पर श्रेयस अय्यर 6 रन बनाकर लियाम लिविंग्स्टोन के हाथों कैच आउट हुए।

भारतीय ओपनर धवन ने वनडे करियर की 31वीं फिफ्टी लगाई। वे 106 बॉल पर 98 रन बनाकर बेन स्टोक्स की बॉल पर कैच आउट हो गए। उन्होंने अपनी आखिरी 11 बॉल पर सिर्फ 3 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली 60 बॉल पर 56 रन बनाकर आउट हुए। मार्क वुड की बॉल पर मोइन अली ने उनका कैच लिया। उन्होंने धवन के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 बॉल पर 105 रन की पार्टनरशइप की।  टीम इंडिया ने संभलते हुए धीमी शुरुआत की थी। शुरुआती 5 ओवर में बिना विकेट गंवाए 10 रन बनाए।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन मैदान में उतरे। इंग्लैंड के गेंजबाजों ने पहले पावरप्ले में इन दोनों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। 10 ओवर में भारत सिर्फ 39 रन ही बना सका। 42 गेंद पर 28 रन की पारी खेलकर रोहित शर्मा विकेट के पीछे जोस बटलर को कैच दे बैठे। भारतीय टीम के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का अवसर मिला है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US