India vs England 3rd ODI: तीसरे वनडे में जीत के लिए टीम इंडिया की नई चाल, इंग्लैंड से मुकाबला नहीं आसान

इंग्लैंडे के हाथों दूसरे मैच में करारी हार से सबक लेते हुए भारतीय क्रिकेट टीम यहां रविवार को होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बदले तेवरों के साथ खेलेंगी। भारतीय टीम नई रणनीति के साथ होली में जीत के रंग भरने के इरादे से उतरेगी। बल्लेबाजी की ऐशगाह पिच पर इंग्लैंड ने पिछले मैच में 20 छक्के लगाकर 337 रन के मुश्किल लक्ष्य को आसान बनाया। खराब फॉर्म में चल रहे स्पिनर कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने उनकी राह आसान की है।

Read More….

Bengal Election 2021 Voting: शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, टीएमसी छोड़ BJP में हुए थे शामिल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को रवींद्र जडेजा की इतनी कमी कभी महसूस नहीं हुई जितनी पिछले मैच में हुई है। जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने भारतीय स्पिनरों को मनचाहे स्ट्रोक्स लगाकर खूब रन बनाए। गेंदबाजी में कुलदीप ने आठ छक्के लुटाए जो किसी भी भारतीय गेंजबाज से अधिक हैं। दूसरे मैच उन्होंने 84 और पहले में 64 रन बनाए।

क्रुणाल ने छह ओवर में 12 की औसत से 72 रन दिए। इसके चलते इन दोनों जगह ले स्पिनर युजवेंदा सिंह चहल और वाशिंगटन सुंदर को उतार सकते हैं। India vs England 3rd ODI भले ही चहल सर्वश्रेष्ट फॉर्म में नहीं हैं लेकिन कोहली के पास कोई विकल्प भी दिखाई नहीं दे रहा। क्रुणाल भी बल्लेबाजी के दम पर टीम में जगह पा सकते हैं लेकिन खराब गेंजबाजी को देखते हुए स्पष्ट है कि वह दीर्घकालीन विकल्प नहीं है।  वहीं बल्लेबाजी में 336 रन का स्कोर खराब नहीं था, लेकिन बल्लेबाजी की शैली में बदलाव की जरूरत है। रिषभ पंत और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका मिल जाता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US