India vs England 3rd T 20: खराब फॉर्म में चल रहे KL राहुल के सपोर्ट में उतरे विराट कोहली, बताई ये वजह….

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया है। बता दें कि मैच में पारी की शुरुआत करने उतरे बल्लेबाज के एल राहुल कुछ नहीं कर पाए। इसके चलते वे लगातार दूसरे मैच में खाता खोलने में भी नाकाम रहे। इस सीरीज के पहले मैच में एक रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल बाद के दो मैच में भी एक रन नहीं बना पाए।

राहुल के आउट ऑफ फॉर्म में होने का पूरा असर टी-20 सीरीज में टीम इंडिया पर पड़ा है।राहुल के खराब प्रदर्शन से मुश्किलें खड़ी हुई तो इंग्लैंड के लिए ये राह आसान बनती नजर आई। इन सबके बावजूद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहरी के एल राहुल का फुल सपोर्ट करते रहे। कैप्टन विराट कोहली ने उनका बचाव करते हुए कहा कि  कुछ मैच पहले मैं खराब फॉर्म से गुजर रहा था। राहुल चैंपियन खिलाड़ी हैं।

अगर आप 2-3 वर्षों के आंकड़ों पर नजर डालें तो वे शायद टी-20 में किसी अनय् से बेहतर हैं। हम आगे के मैचों में भी उनसे ही पारी की शुरूआत करवाएंगे। बता दें कि इंग्लैंड ने तीसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। लाल मिट्टी से बनी पिच पर यह मैच खेला गया। इस लिहाज से उम्मीद थी कि पिच से स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिल सकेगी लेकिन मार्क वुडड और जोफ्रा आर्चर की तूफानी तेज गेंदबाजी ने भारतीय बल्लेबाजी को घुटने के बल लाकर खड़ा कर दिया।