INDIA vs ENGLAND 3rd T20 today: आज खेला जाएगा तीसरा टी-20, जानें मैच पर पूरी अपडेट्स…

पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 में जबरदस्त वापसी की है। कप्तान विराट कोहली और डेब्यूटेंट ईशान के अर्धशकों की मदद से भारत ने 7 विकेट से मैदान मारा।मेजबान टीम ने 165 रनों के लक्ष्य को 17.5 ओवरों में तीन विकेट गंवाकर पा लिया। हालांकि पांच मैच की टी-20 सीरीज बराबरी पर खड़ी है। टी-20 का तीसरा मैच आज यानी 16 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा। हाल में मोटेरेलियम स्टेडियम से नरेंद्र मोदी के नाम से बने स्टेडियम में तीसरा मुकाबला जीतकर दोनों ही टीम बढ़त भी बनाना चाहेगी। इंग्लैंड पावरप्ले की बेहतरीन शुरुआत को अंतिम ऑवर की विफलता में बदलने से रोकना अहम है।

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडिय में आज मैच खेला जाना है। सिर्फ तीसरा मुकाबला ही नहीं बल्कि पूरी टी-20 सीरीज यहीं खेली जा रही है। एक हार से इंग्लैड टीम की आलोचना करना ठीक नहीं है। कारण है कि हार के बाद शानदार वापसी की शऊर में दुनिया की नंबर एक टी-20 टीम मशहूर मानी जाती है।

दिन-रात्रि मैच होने की वजह से भारतीय समय के मुताबिक शाम सात बजे से मैच शुरू होगा। स्टेडियम में कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के तहत दर्शकों को मैच देखने की अनुमति दी गई है।टिकट की कीमत 500 रुपये से लेकर 10 हजार के बीच है। मैच के लिए टिकट को बुक माय शो एप से भी खरीद सकते हैं। मैचा का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट 1 HD/SD और स्टार स्पोर्टस 3HD/SD में होगा। डिजिटल माध्यम में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।