india vs england: पहले वनडे मैच में ये खिलाड़ी कर सकते हैं डेब्यू, भारत की प्लेइंग इलेवन हो सकती है ऐसी

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के बाद टी-20 सीरीज का भी समापन हो गया है। अब दोनों देश तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलेंगे। मंगलवार यानी 23 मार्च से शुरू हो रही एक दिवसीय सीरीज के पहले मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है। इसमें कौन-कौन से नए खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है? इस सवाल का जवाब जान लिजिए। बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए तीन नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है जिनमें एक बल्लेबाज, एक ऑल राउंडर और एक गेंदबाज है।

Read More…

Upcoming film: इस फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन निभा सकते हैं किरदार

बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ऑलराउंडर कुणाल पांड्या पहली बार भारत की वनडे टीम के लिए चुने गए हैं। लेकिन इनमें से दो ही खिलाड़ियों को पहले वनडे मैच में अपना वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की प्लेइंग इलेवन में फिर करना पसंद करेंगे।भारतीय टीम शिखर धवन और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान में उतरकर लक्ष्य भेद सकती है और कप्तान विराट कोगली का तीसरा स्थान पक्का रहेगा।

चौथे स्थान पर सूर्य कुमार यादव को आजमाया जा सकता है। 5वें नंबर पर ऋषभ राहुल और श्रेयस अय्यर के बीच जंग होगी। छठे स्थान पर ऋषभ पंत बतौर विकेटकीप बल्लेबाज होंगे। सातवें नंबर पर मैच फिनिशर के तौर पर हार्दिक पांड्या उतर सकते  हैं। अगर भारत दो स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरता है तो फिर सिराज या कृष्णा का पत्ता कट सकता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US