iPad Pro 2021: जानिए Apple के अगले प्रीमियम टैबलेट से क्या है उम्मीदें

Apple 20 अप्रैल को अपना नया मुख्य कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है, जिसमे सभी संकेतों से कंपनी का इस साल का सबसे बड़ा तकनीकी लॉन्च होगा। इसमें कई उत्पादों की उम्मीद जताई जा रही है। अपडेटेड iPad Pro ऐप्पल का सबसे शक्तिशाली और परिष्कृत टैबलेट शामिल है। अगर वर्तमान अफवाहें सच हुई तो 2021 आईपैड प्रो में एक नया प्रोसेसर, एक नई डिस्प्ले तकनीक, 5 जी और संभवतः एक थंडरबोल्ट पोर्ट की सुविधा हो सकती है। पिछले साल का iPad Pro एक मामूली स्तर पर था, एक्सपर्ट का मानना है कि Apple के प्रीमियम टैबलेट में एक नए संस्करण में बहुत सारी नई खुबिया होंगी, कुछ ऐसा जो लोगों को काम और खेल के लिए विचार करने के लिए प्रेरित करता हो।

Read More……..

Coronavirus Vaccination India: अब 18 से अधिक आयु के लोगों को भी 1 मई से लगेगी कोरोना वैक्सीन

बेहतर प्रदर्शन के साथ iPad प्रो-IPad Pro का डिस्प्ले शानदार है और प्रीमियम टैबलेट पर 120Hz रिफ्रेश रेट मिलना मुश्किल है। इसलिए Apple के लिए OLED या मिनी-एलईडी डिस्प्ले तकनीक पर बदलाव पर विचार करने का समय है।

M1 जैसा प्रोसेसर

पिछले साल के iPad Pro पर A12Z का प्रोसेसर तेज है। हालांकि, यह A12X प्रोसेसर पर मुख्य प्रदर्शन सुधार नहीं लाया जो मूल iPad Pro को संचालित करता है। ब्लूमबर्ग में मार्क गुरमन की एक हालिया रिपोर्ट ने दावा किया गया है कि मैकबुक प्रो एयर जो एम 1 और मैकबुक प्रो एम 1 के अंदर एम 1 सिलिकॉन के साथ आईपैड प्रो पर एक नई चिप “सममूल्य पर” है।

Apple Pencil

संभावना है कि अगला आईपैड प्रो के साथ साथ एक नया ऐप्पल पेंसिल भी आ सकता है। Apple पेंसिल पहली बार मूल 12.9 आईपैड प्रो के साथ पहुंची, हालांकि इसकी भारी आलोचना हुई। हालांकि, दूसरी पीढ़ी के ऐप्पल पेंसिल में एक बड़ा सुधार भी देखा गया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US