IPL 2021 सीजन में हैदराबाद की पहली जीत, पंजाब को पिछले 13 मैच में 10वीं बार हराया

IPL 2021 सीजन के 14वें मैच में सनराजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया है। पंजाब टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद हैदराबाद टीम ने 121 रन बनाकर मैच में जीत हासिल की है। केन विलियम्सन 19 बॉल पर 16 रन और जॉनी बेयरस्टो 56 बॉल पर 63 रन बनाकर नॉटआउट रहे। बता  दें कि आपीएल सीजन में हैदराबाद की ये पहली जीत है। इससे पहले 3 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

Read More…..

Oxygen leakage: नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई रोकी, 22 मरीजों की मौत, 35 की हालत गंभीर

यह मैच  सनराईज हैदराबाद की पंजाब किंग्स पर पिछले 13 मैच में 10वीं जीत हासिल की है। इस जीत के साथ सनराईज हैदराबाद पोइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर जा पहुंची है। वहीं पंजाब किंग्स आठवें नंबर पर फिसल गई है। आईपीएल 2021 में आज पंजाब किंग्स और सनराजर्स हैदराबाद आमने सामने की टक्कर में है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चल रहे मुकाबले में सनराइज हैदराबाद को जीत के लिए 121 रन चाहिए। पंजाब किंग्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रन पर ही सिमट गई।

पंजाब की टीम के 120 रन बनाकर ऑलआउट होने के बाद हैदराबाद टीम ने 1 विकेट गंवाकर 902+ रन बनाए हैं। फिलहाल क्रिज पर केन विलियम्सन और जॉनी बेयरस्टो हैं। सनराइज हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नलर 37 बॉल पर 37 रन बनाने के बाद आउट हो गए। उन्होंने बेयरस्टो के साथ पहले विकेट के लिए 73 रन की पार्टनरशिप की। वॉर्नर को फेबियन एलन ने मयंक अग्रवाल के हाथों कैच कराया। कप्तान लोकेश राहुल के रूप में टीम को पहला झटका लगा है। वे 6 बॉल पर चार रन बनाकर आउट हो गए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US