IPL 2021 Delhi Capitals: वनडे सीरीज के बाद भी इन खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा आराम, टीम ने सौंपी ये जिम्मेदारी

इंडियन प्रीमियर लीग 13 की उपविजेदा दिल्ली कैपिट्ल्स की टीम आने वाली 30 अप्रैल से ट्रैनिंग शुरू करने जा रही है। आईपीएल 2021 के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। हालांकि, कुछ खिलाड़ी घरेलू मैच खेलने में व्यस्त बने हुए हैं। उन्हें तरोताजा होने के लिए मौका दिया जाएगा। इसके बाद बायो-बबल का हिस्सा बन पाएंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, शिखर धवन और ऋषभ पंत फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज का हिस्सा हैं। इसके बाद वे फ्रेंचाइजी के लिए अपनी जिम्मेदारी निभा सकेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली कैपिटर्स के सीईओ विनोद बिष्ट का का कहना है कि हमने जानबूझकर कैंप लगाने में देरी की है। इसका पहला कारण कोरोना वायरस को लेकर उपजा संकट है। दूसरा, इस सीजन में पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा क्रिकेट हुआ है। खिलाड़ियों को आराम करने का मौका दिया जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले साल फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार गई थी। तब टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी।

उन्होंने कहा कि कोवि़ की स्थिति के साथ, कोचों पर बहुत कुछ निर्भर करता है जो हमारे साथ हैं। हमारे पास सीज 13 में भी बेहतरीन टीम थी।हमारे सभी खिलाड़ी ने बेहतर प्रदर्शन जारी रखा है। हालांकि, पिछले सीजन में कुछ चोटें आई थीं। इधर, भारत और इंग्लैंड के बीच आज आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाएगा। अहमदाबाद में होने वाले महामुकाबले के बीच 5 मैचों की सीरीज फिलहाल दोनों के बीच 2-2 की बराबरी पर है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US