IPL 2021 Match 21 Punjab vs Kolkata: क्या इस बार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चलेगा राहुल का बल्ला

IPL 2021 के 21वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होना है। पंजाब की टीम पाच मैचों से 4 अंक लेकर 5वें स्थान पर है। इस महामुकाबले में जीत उसे टॉप-4 में पहुंचा देगी। लगातार चार मैच हारने वाली केकेआर की टीम पॉइंट टेबल में आखिर नंबर पर है। एक और हार प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी संभावनाओं को काफी कमजोर कर देगी। इसमें पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल 5 मैचों में 221 रन बनाकर अपनी टीम के सफल बल्लेबाज साबित हुए हैं लेकन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राहुल की बल्लेबाजी खामोश रही है।

Read More…..Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर खुलासा, इस महाकाव्य पर आधारित है कहानी

इंग्लेंड के खिलाफ चार इंटरनेशनल टी-20 मैचों में राहुल कुल 15 रन ही बना पाए थे। दो बार तो वे खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हो सके थे। पिछले मुकाबले में कोलकात को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में केकेआर के दोनों ओपनर्स नीतीश राणा और शुभमन गिल ने काफी हल्की बल्लेबाजी की थी। मोर्गन चाहते हैं कि उनके बल्लेबाज मैच पारी की शुरुआत से लेकर आखिर तक आक्रामक बने रहे। लेकिन राणा और गिल दोनों ही टिक कर बल्लेबाजी करने में यकीन करते हैं।

केकेआर के कप्तान ओएन मोर्गन अक्सर वरुण चक्रवर्ती से गेंदबाजी की शुरुआत कराते हैं। आईपीएल 2021 के इस मैच में वरुण के कुछ ओवर क्रिस गेल और निकोलस पूरन के लिए बचा सकते हैं। लेफ्ट हैंडर बैट्समैन के खिलाफ वरुण ने 11.60 की औसत 9.4 की स्ट्राइक रेट से विकेट झटके हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US