IPL 2021 Updates: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला टला

सोमवार को IPL के 14वें सीजन का कोलकाता नाइट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मैच टाल दिया गया है। अब इस मैच का मुकाबला बाद में खेला जाएगा। आईपीएल पर कोरोना का असर देखने को मिला है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं। इन सबके बाद इंडियन प्रीमियर लीग के सिक्योर बायो-बबल पर भी सवाल उठने लगे हैं।

Read More……

Oxygen Shortage in Karnataka: कर्नाटक में ऑक्सीजन की कमी से 24 की मौत, मैसूर से समय पर नहीं पहुंची सप्लाई

पिछले कुछ दिनों में जो टीमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेली उनकी सुरक्षा भी संदेह के घेर में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे का स्कैन करवाने आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे। शायद तभी वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। वॉरियर और चक्रवर्ती के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के बाकी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट निगेटिव मिला है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया पेसर पैट कमिंस उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल है जिनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद कोलकाता में आज होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है।

IPL की प्रेस रिलीज में कहा है कि दोनों खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया है। वहीं मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों के संपर्क में बनी हुई है। मेडिकल टीम इन दो खिलाड़ियों के संपर्क में बीते 48 घंटे में आए सभी संपर्कों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, केकेआर के कैंप में कोरोना के केस आ गए हैं। ऐसे में बैंगलोर की टीम उनके खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहती।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US