IPL 2021: धोनी-पंत में होगी भिड़ंत, ऐसी हो सकती है सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में पिछले बार की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने सामने होगी। दोनों ही टीमें मुंबई के वानखेड़े मैदान में उतरकर प्रदर्शन करने वाली है। इस दौरान भारत के पूर्व विकेटकीपर एमएस धोनी के सामने विकेटकीपर और दिल्ली के नए कप्तान ऋषभ पंत होंगे। दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। लेकिन कुल मिलाकर पिछले बार वाले ही ज्यादातर खिलाड़ी रहने वाले हैं। 

Read More……

MI vs RCB: आखिरी गेंद पर 2 विकेट से जीती आरबीसी, मुंबई इंडियंस फिर से हारी

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम इस बार कुछ नए और पुराने खिलाड़ियों के साथ खेल मैदान में होगी। इसके चलते उनकी टीम में वो ही पुराने खिलाड़ी नजर आएंगे। दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नए कप्तान के साथ उतरेगी। इतना ही नहीं दो मुख्य तेज गेंदबाद कागिसो रबाडा और एनरिच नोत्रेज भई पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे। ऐसे में पिछली बार की तुलना में टीम में कुछ बदलाव नजर आएगा। आज होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। इस रोचक मुकाबले में इन पांच खिलाड़ियों पर पूरी दुनिया की नजरें बनी हुई है।

 शिखर धवन-पिछले सीजन गब्बर के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रह चुका है। एक तरफ उन्होंने सीजन के शुरुआती छह मुकाबलों में 122.22 की स्ट्राइक रेट सेकेवल 132 रन ही बनाए थे। यूएई में खेले गए इस 13वें सीजन में उन्होंने कुल 618 रन बनाए। इस साल भी दिल्ली को अपने इस अनुभवी ओपनर से आक्रामक शुरुआत करने वाले हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US