IPL 2021: खिताबी सपना पूरा करने इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है RCB

पिछले साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने खराब प्रदर्शन का अंत करते हुए प्लेऑफ में प्रवेश किया था। हालांकि, एलिमिनेटर मुकाबले में उसे सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। IPL 2021 विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने लगातार चार मुकाबले हारने के बाद भी प्लेऑफ में कदम रखा था।

Read More….

Dadasaheb Phalke Award: रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड का ऐलान, फिर PM का ट्वीट, जानें क्या है ये चुनावी दांव

आरसीबी ने आईपीएल 2020 में अपने सीजन की शुरूआत करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद प 10 रन की जीत के साथ की थी। पिछले सीजन में आरबीसी की परफॉर्मेंस का मिलाजुला रूप रहा था। अब 9 अप्रैल से आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक कभी आईपीएल खिताब पर जीत हासिल नहीं की है। इसके चलते विराट कोहली और टीम की कोशिश है कि आईपीएल 2021 में इस सूबे को खत्म करें।

इस साल फ्रैंचाइजी ने 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया। 8 नए खिलाड़ी खरीदे। उन्होंने सबसे ज्यादा रुपये ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और काइल जेमसिन पर खर्च किए। आरसीबी ने आईपीएल 2020 में अपने सीजन की शुरूआत करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद प 10 रन की जीत के साथ की थी। पिछले सीजन में आरबीसी की परफॉर्मेंस का मिलाजुला रूप रहा था। अब 9 अप्रैल से आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज होने जा रहा है।  आरसीबी के प्रभावशाली जोश फिलिप (ऑस्ट्रेलिया) के बिग बैश लीग में जबरदस्त फॉर्म देखने को मिली थी। 23 साल के जोश दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। क्रिकेट में भी उनका शानदार प्रदर्शन रहा। इस महीने की शुरुआत में जोश ने निजी कारणों से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US