SRH vs RCB Score: वार्नर ने जीता टॉस, आरबीसी को पहले बल्लेबाजी

IPL 2021 में आज दो अनुभवी कप्तानों के बीच काटें के टक्कर होने जा रही है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में विराट कोहली रॉयल चैलेजेंर्स बैंगलोर टीम की अगुवाई करेंगे। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की कमान डेविड वार्नर के हाथों में रहेगी। पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद आरबीसी की बल्लेबाजी प्रतिभाशाली देवदत्त पडीक्कल की वापसी से मजबूत होने वाली है। पडीक्कवल कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं।

Read More…..

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

अब खेल मैदान में उतरने के लिए वो पूरी तरह से फिट हो गए हैं। वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से वो क्वारेंटीन पर चल रहे थे. कर्नाटक के 20 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज पडिक्कल ने पिछले सत्र में 15 मैचों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 473 रन बनाए थे। अपने पहले सत्र में उन्होंने 5 अर्ध्दशतक लगाए थे। इसके बाद से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में छह मैचों में 2018 और विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मैचों में 737 रन बनाए थे।

बताया जा रहा है कि बुधवार को पडीक्कल नहीं भी खेल पाते हैं तो आरबीसी के लिए विराट कोहली और वाशिंगटन सुंदर पारी की शुरुआत करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। हैदराबाद और बैंगलोर के बीच अब तक 17 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इनमें सनराइजर्स का पलड़ा भारी रहा है। वार्नर ने टॉस जीता है। आरबीसी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया गया है। आईपीएल 2021 में आज दो अनुभवी कप्तानों के बीच भिडंत होने वाली है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US