BJP में जाने के बाद Jitin Prasad ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ, इस वजह से छोड़ दी कांग्रेस?

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे जितिन प्रसाद बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में आने पर जितिन प्रसाद ने कहा कि गहन विचार विमर्श के बाद इस फैसले पर पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में देशभर में सिर्फ पीएम मोदी का काम ही सबके हित में है। यूपी में ब्राह्मण नेता के तौर पर अपनी पहचान पर जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं गैर राजनीतिक संगठन ब्राह्मण चेतना परिषद का सिर्फ संरक्षक हूं। पहले में बात उठा सकता था। लेकिन अब मैं लोगों के लिए प्रभावी तौर से कार्य भी कर सकता हूं।

Read More……

Nusrat Jahan: एक्ट्रेस नुसरत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेत्री ने निखिल जैन संग तोड़ी शादी

कांग्रेस पार्टी के प्रति नाराजगी जताए हुए जिति प्रसाद ने कहा कि हमने बातों को समझाने की पूरी कोशिश की। लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ है। पार्टी कोई फैसला नहीं ले पाती। इसके चलते जनाधार देश और यूपी में भी सिमटता जा रहा है। आगामी यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जितिन प्रसाद की बीजेपी में एंट्री ब्राह्मण वोटरों को साधने की कोशिश है। बीजेपी अब जितिन प्रसाद को यूपी में ही कोई अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। सवाल है कि आखिर बिरादरी को लुभाने के लिए बीजेपी को जितिन प्रसाद की जरूरत क्यों पड़ी।

बता दें कि यूपी में 14 फीसद आबादी वाले वोटर ब्राह्मण बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के कई फैसलों सो यूपी के ब्राह्मणों की बीजेपी से नाराजगी खुलकर सामने आ चुकी है। ब्राह्मणों की नराजगी का असर 2022 विधानसभा चुनाव पर पड़ सकता है। बीजेपी अपने इस ब्राह्मण वोट बैंक को अपने पाले से निकलने नहीं देना चाहती है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US