फिल्म ‘पठान’ के सेट से लीक हुई जॉन अब्राहम की ये तस्वीर

यशराज की फिल्म धूम में 17 साल पहले विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम फिर से यशराज फिल्म्स के स्टूडियों में विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म पठान के सेट से बाहर आई जॉन अब्राहम की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। अभी ये तो नहीं है कि जॉन का फिल्म में यही लुक रहेगा या नहीं। लेकिन यशराज फिल्म्स के सूत्रों ने पुष्टि की है कि ये फोटो फिल्म पठान के सेट की ही है। पठान फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। जॉन इस फिल्म में विलेन के तौर पर दिखाई देंगे।

Read More…..

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

जॉन 2 अप्रैल से पठान की शूटिंग शुरू करने वाले थे. इस वायरल तस्वीर में जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक सेट पर नजर आएंगे। उनके अभिनय को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं।  लेकिन अफवाहें अब जम चुकी हैं क्योंकि जॉन ने हाल ही में यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फोटो खिंचवाई थी।

सोशल मीडिया पर घूम रही एक तस्वीर में जॉन और सिद्धार्थ फिल्म दिखाई देंगे। विकास के करीबी एक सूत्र का कहना है कि निर्देशक आनंद और निर्माता आदित्य चोपड़ा पठान के बारे में ब्योरा रखना चाहते हैं, जब तक कि समय सही ना हो। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे है और वे बाहर आने वाली जानकारी के बारे में बेहद सुरक्षात्मक हैं। इस फिल्म के आसपास एक रहस्य है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US