West Bengal Violence: बंगाल में आज हिंसा प्रभावित BJP कार्यकर्ताओं से मिलेंगे JP नड्डा, कोलकाता में देंगे धरना

बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कथित हमले हो रहे हैं। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को दो दिवसीय बंगाल दौरे पर रहेंगे। बीजेपी के जारी एक बयान में कहा गया कि नड्डा 4 मई से दो दिन के बंगाल दौरे पर रहेंगे। यहां वे हिंसा से प्रभावित बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बीजेपी ने बंगाल में चुनाव बाद हिंसा के खिलाफ 5 मई, बुधवार को पूरे देशभर में धरना देने का भी ऐलान किया है। कोलकाता में जेपी नड्डा 5 मई को धरने पर बैठेंगे। पार्टी ने कहा है कि कोरोना के नियमों का पालन करते हुए बंगाल हिंसा के विरोध में धरना दिया जाएगा।

Read More…….

Covid19 से भारत में मृत्यु दर 1.10 फीसदी, गृह मंत्रालय का दावा-देश में पर्याप्त ऑक्सीजन

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के पार्टी प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष बंगाल में हमले के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं मनोबल बढ़ाने का प्रयास करेंगे। विजयवर्गीय ने दावा कि है कि पिछले 24 घंटे में बंगाल में हमारे 9 कार्यकर्ताओं की तृणमूल कांग्रेस के गुंड़ों ने हत्या कर दी है। आरोप लगाया है कि सीएम ममता बनर्जी की शह पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हिंसा हो रही है।

बंगाल में पूरी तरीके से अराजकता फैली हुई है। साथ ही कहा कि पुलिस चुनाव जीतने वाले हमारे विधायकों को धमकी दे रही है। उन्होंने दावा किया है कि कोलकाता से लेकर राज्य के विभिन्न हिस्सों में सैंकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले और तोड़फोड़ की घटनाएं हुई है। बता दें कि बंगाल में रविवार को आए चुनाव रिजल्ट में तृणमूल कांग्रेस को फिर से प्रचंड जीत मिलने के बाद राज्य में हिंसा और आगजनी की खबरें आई है। बीजेपी के कई पार्टी कार्यालयों को फूंक दिया है।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US