Kangana Ranaut Birthday: जूही चावला ने कंगना रनौत को दी बधाई, वायरल हो रहा ये ट्वीट

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में है। एक दिन पहले बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से नवाजी गई कंगना आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। अभिनेत्री का जन्मदिन आज बेहद खास अंजाद में मनाया जा रहा है। हाल में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है और आज उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कंगना को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कंगना रनौत को बधाई दी है। एक्ट्रेस का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

ट्वीट कर जूही चावला ने लिखा है कि कंगना आप आउटस्टैंडिंग एस्ट्रेस हैं। क्रेजी, फियरलेस वोलेटाइल और जीनियस लड़की को बहुत-बहुत बधाई। आप अपनी क्रिएटीविटी की क्षमता को पॉजिटिव दिशा में इस्तेमाल करें। जन्मदिन की भी बधाईं। बता दें कि 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया है। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं हिंदी फिल्म भोंसले के लिए मनोज वाजपेयी और असुरन के लिए धनुष को संयुक्त रूप से बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा 3 मई 2020 को होनी थी लेकिन कोरोना संकट के कारण इसे टालना पड़ा था। बता दें कि पुरस्कारों के लिए आखिरी एंट्री 17 फरवरी 2020 तक रखी गई थी। इसके लिए Central Board of Film Certification की ओर से 1 जनवरी 2019 से लेकर 31 दिसंबर 2019 तक फिल्मों को सर्टिफाइड किया गया। उनकी ही एंट्री पुरस्कार वितरण के लिए की गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US