Tamil Nadu Election 2021 Voting: कमल हासन ने बेटियों के साथ डाला वोट, रजनीकांत ने भी परिवार संग किया मतदान

विधानसभा चुनाव को लेकर आज देश में सबसे व्यस्तम दिन है। देशभर के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इनमें पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी शामिल है। तमिलनाडु में सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हुई। इस सिलसिले में दक्षिण सिनेमा के कई सेलेब्स वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे। तमिलनाडु के मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हसन ने चेन्नई में अपना वोट डाला।

Read More…..

Tamilnadu Kerla Election 2021: तमिलनाडु की 234, केरल की 140 सीटों पर मतदान जारी

कमल हासन के साथ उनकी बेटियां भी मौजूद रहीं। इसको लेकर श्रुति हसन ने फोटो शेयर कर जानकारी साझा की है। इसके अलावा अभिनेता रजनीकांत ने भी चेन्नई में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया है। कमल हासन और रजनीकांत ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। अभिनेता कमल हसन अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। वहीं अभिनेता रजनीकांत ने ताउजेंड लाइट्स विधानसभा के स्टेला मैरिस में एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे। यहां वे अपने परिवार के साथ नजर आए हैं।  

मंगलवार यानी आज सुबह से तमिलनाडु की सभी 234 सीटों, केरल की सभी 140 और पुडुचेरी की सभी 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसके अलावा कन्याकुमारी और मल्लपुरम की लोकसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल और असम में तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है। तमिलनाडु के 6.28 करोड़ मतदाता ईवीएम में उम्मीदवारों की किस्तम का फैसला कैद कर देंगे। इससे AIADMK क्या तीसरी बार सत्ता पर काबिज होगी या फिर एक दशक बाद डीएमके की वापसी होगी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US