Kangana Ranaut Tejas Film Shooting: कंगना रनौत की फिल्म तेजस की शूटिंग, राजस्थान में यहां फिल्माए जा रहे सीन

राजस्थान के चूरू में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग हो रही है। यहां पड़िहारा हवाई पट्टी पर फिल्म के सीन फिल्माए गए हैं। शूटिंग के मद्देनजर कंगना रनौत बीकानेर भी पहुंच चुकी है। फिल्म शूटिंग का काम संभाल रहे प्रोड्यूसर मनोज शर्मा ने कहा कि पड़िहारा एयर स्ट्रिप पर तीन दिन तेजस मूवी की शूटिंग चल रही है। कंगना यहां दिनभर शुटिंग करने में व्यस्त है और रात को बीकानेर के लिए रवाना होंगी।

बुधवार को यूनिट के अन्य मेंबर्स हवाई पट्टी पहुंचे थे। शूटिंग के लिए यहां तैयारियां शुरू की। हवाई पट्टी की फिल्म शूटिंग के लिए जिला प्रशासन से अनुमति भी मांगी गई है। 18 से 20 मार्च तक टीम पड़िहारा हवाई पट्टी पर शूट करेगी। इस फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट के किरदार के तौर पर नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म का टाइटल तेज रखा गया है। शूटिंग के सिलसिले में कंगना राजस्थान के धोरों में पड़ाव डाले हुए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रसे कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेज की शुटिंग कर रही हैं। आज सुबह उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वो शुटिंग के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हुईं। कंगना ने राजस्थान के एरियल व्यू की फोटो भी शेयर की। राजस्थान के लिए रवाना होने से पहले तेजस की टीम ने अपने दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया। बता दें कि कंगना की आने वाली फिल्मों में तेजस के अलावा थलाईवी, धाकड़, और मर्णिकर्णिका जैसी फिल्में शामिल हैं। तेजस कंगना रनौत द्वारा निभाई गई एक साहसी और लड़ाकू पायलट की कहानी है।