Covid 19: महाराष्ट्र सरकार पर कंगना रनौत ने की टिप्पणी, तो ट्रोल हो गई एक्ट्रेस

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी रहती है। अपने बयानों से कंगना रनौत सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना इन दिनों फिल्मों से ज्यटादा अपने बेबाक बोल की वजह से चर्चा में आ रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेक सवाल उठाए हैं। कंगना का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही कंगना एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

Read More…..

Nahargarh Biological Park: बायोलॉजिकल पार्क बना पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र, घूमने जाने से पहले जान लें ये बातें

कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया है। इस पर कंगना रनौत ने सवाल उठाते हुए राज्य सरकार के लिए एक मजेदार शब्द का प्रयोग किया है। उन्होंने ट्वीट में सरकार के लिए चंगू-मंगू गैंग का इस्तेमाल किया है। यह ट्वीट चर्चा में है और कंगना भी ट्रोलर्स के निशाने पर है।

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि क्या कोई मुझे बता सकता है कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन हो चुका है? दिखावे का या नकली लॉकडाउन है? ऐसा लग रहा है कि यहां कोई सख्त फैसला नहीं लेना चाहता है।  कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना को ट्रोल करते हुए लिखा कि चंगू-मंगू गैंग शब्द कहीं आपने पीएम मोदी और अमित शाह के लिए तो नहीं लिखा है। एक यूजर ने लिखा है कि महाराष्ट्र का तो पता नहीं पर कंगना के दिमाग में जरूर संपूर्ण लॉकडाउन लगा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US