Coronavirus India: कोरोना पाबंदियों पर फूटा करण पटेल का गुस्सा, नेता रैली कर सकते हैं पर

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के देखते हुए कई राज्यों ने सख्ती बढ़ा दी है। महाराष्ट्र में कोरोना से बिगड़ते हालात के मद्देनजर राज्य में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है जो 6 अप्रैल रात 8 बजे से शुरू होकर 30 अप्रैल तक चलेगा। इसके तहत वीकेंड्स पर महाराष्ट्र में पूर्ण लॉकडान लागू रहेगा। उद्धव सरकार के इस फैसले से एक्टर करण पटेल ने नाराजगी जताई है। करण पटेल ने सोशल मीडिया पर खुलकर टिप्पणी की है।

Read More….

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

अब उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि अभिनेता अपने प्रोजेक्ट की शुटिंग कर सकते हैं। क्रिकेटर अपने मैच खेल सकते हैं। नेता हजारों रैलियां कर सकते हैं। राज्य चुनाव करा सकते हैं। लोगों से वोट देने की अपील की जा सकती है लेकिन आम आदमी काम पर नहीं जा सकता है यह बहुत ही बेवकुफाना है। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। अब तक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोरोना की चपेट में आ गई है। दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना की चपेट में आकर पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण का इलाज कराने के लिए सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। खबरें आई थी कि ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए राज्य सरकारें पाबंदी लगा रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US