शादी के बाद भी हिट ये Actress, काजोल से लेकर करीना तक की लिस्ट

बॉलीवुड में शादी के बाद अक्सर अभिनेत्रियां फिल्मों से दूरी बना लेती हैं। वहीं हीरो लंबे समय तक फिल्मी पर्दे पर टिके रहते हैं। पहले से लेकर अब तक वक्त में बदलाव देखने को मिला है। पहले अभिनेत्रियां शादी होने पर करियर पर ध्यान नहीं देती लेकिन अब अभिनेत्रियां शादी के बाद भी सुपरहिट फिल्में दे रही है।

Read More….

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

काजोल– अजय देवगन से 1991 से शादी के बाद काजोल ने कम फिल्में की थी। हालांकि, उन्होंने आमिर खान केसाथ फिल्म फना से बॉलीवुड में कमबैक किया। इसके बाद एक्ट्रेस काजोल माय नेम इज खान, वी आर फैमिली, दिलवाले, तान्हाजी द अनसंग वॉरियर जैसी कई फिल्मों में काम किया। 

करीना कपूर खान-बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने 2012 में सैफअली खान से शादी रचाई। शादी से पहले करीना अपने करियर को लेकर टॉप पर थी। करीना ने शादी और बच्चे होने के बाद बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। 

प्रियंका चोपड़- बॉलीवुड की अभिनेत्री ने अमेरिका सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी रचाई। बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने वाली प्रियंका का करियर शादी के बाद शानदार रहा। इन दिनों हॉलीवुड के कई प्रोजेक्टर प्रियंका चोपड़ा के पास हैं जो उनके करियर को नई उड़ान देंगे।

रानी मुखर्जी- बड़े पर्दे की दमदार अदाकारों में रानी मुखर्जी का नाम शुमार है। उन्होंने बॉलीवुड के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में दी। हालांकि, आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी गिनी चुनी फिल्मों में नजर आईं। 2014 में मर्दानी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक किया।  इसके बाद 2018 में हिचकी सी कमबैक किया। वो आखिरी बार मर्दानी-2 में नजर आई।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US