Dostana 2: Kartik Aaryan के Dostana 2 से बाहर होते ही करन जौहर पर फूटा गुस्सा,ट्रेंड हुआ #BoycoottBollywood

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और कार्तिक आर्यन के मतभेद अब खुलकर सामने आ रहे हैं। करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म दोस्ताना-2 से बाहर कर दिया। इस बात का करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने ऐलान किया है। इस खबर के सामने आते ही अभिनेत्री कंपना रनौत करण जौहर पर भड़क उठी। कंगना रनौत का आरोप है कि करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक आर्यन का करियर दांव पर लगा रहे हैं।

Read More……

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Death Anniversary: डॉ राधाकृष्णन की पुण्यतिथि आज, जानें पूर्व राष्ट्रपति का सियासी सफर

कंगना ने करण जौहर को कार्तिक आर्यन से दूर रहने तक की नसीहत दे डाली। वहीं कार्तिक आर्यन के फिल्म दोस्ताना-2 से बाहर होने पर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गई। कार्तिक आर्यन के फैंस करण जौहर के विरोध में सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला है। कार्तिक आर्यन के फैंस ने बॉलीवुड को बायकॉट करने की धमकी तक दे डाली। करण जौहर के फैसले से आम जनता खफा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार करण जोहर को निशाने पर ले रहे हैं।

इस मुद्दे पर एक फेन ने लिखा है कि बॉलीवुड के सितारे आम लोगों को किसी काम का नहीं समझते हैं। इस बार इनको आम आदमी की पॉवर दिखानी जरूरी है। बॉलीवुड में आकर कोई भी नाम कमा सकता है। आउटसाइडर्स के साथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ हमें आवाज उठानी होगी। दूसरे यूजर ने लिखा है कि कार्तिक आर्यन की फिल्में लोगों को पंसद आ रही है। ऐसे में कार्तिक आर्यन बाकी नेपो किड्स के लिए खतरा बन रहा है। इस खतरे से नेपो किड्स को बचाना होगा। करण जौहर यही काम करने के प्रयास में लगे हुए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US