Covid 19: टाइगर 3 की शूटिंग को झटका, Katrina Kaif भी हुई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का प्रकोप बॉलीवुड सितारों पर छाया हुआ है। एक के बाद एक सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। विक्की कौशल के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटीन पर चली गई हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कैटरीना ने इस बात की जानकारी साझा की है। कैटरीना ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More…..

Dia Mirza: शादी से पहले क्यों नहीं बताई मां बनने की बात? यूजर्स को दीया मिर्जा ने दिया ये जवाब

उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। कैटरीना ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण कराया है। इसके बाद वो घर पर क्वारेंटीन पर है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने प्रशंसकों को COVID-19 निदान के बारे में बताया है। साथ ही पिछले दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से भी खुद को टेस्ट कराने को कहा है।

करीना ने कहा कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को अलग कर लिया है। अब डॉक्टरों की सलाह से सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया, उसका तुरंत परीक्षण करने का अनुरोध करती हूं। विक्की कौशल के एक दिन बाद कैटरीना भी पॉजिटिव पाई गई हैं। विक्की के अलावा  उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर ने भी वायरस की चपेट में आ चुकी है। इससे पहले अक्षय कुमार सहित कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US