Kia Seltos और Sonet Facelift SUV दमदार लुक के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

दमदार लुक के साथ Kia Seltos और Sonet Facelift SUV भारत में लॉन्च हो गई है। दोनों कारों को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह था। Kia Seltos और Sonet Facelift SUV दोनों कार भारत में ज्यादा बिकने वाली कंपनी के बेस्ट मॉडल्स हैं जिनकी मार्किट में बहुत जबरदस्त डिमांड के साथ-साथ ही इनमें बेहतरीन फीचर्स दिए जाते है। इस कार को ड्राइव करते समय एक बेहतरीन एक्सपीरियंस होता हैं। इन दोनों कार के नए मॉडल्स में कंपनी ने कुछ नये बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया है। साथ ही साथ दोनों कारों के टॉप मॉडल्स में दिए जाने वाले फीचर्स को लोअर मोडल में भी शामिल किया गया है।

2021 की Kia Seltos

KIA ने दोनों मॉडल के वेरिएंट और फीचर्स को अपडेट किया है। जो नया टॉप वैरिएंट है इस मॉडल पेट्रोल वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। किआ ने 1.4-लीटर GTX (O) मैनुअल के साथ पेश किया है। Seltos का नया iMT मॉडल में एक सनरूफ, बेज और ब्लैक अंदरूनी और एक पूरी तरह से स्वचालित एयर कंडीशनर आता है। एक चांदी का गार्निश भी है। सेल्टोस को बैक्टीरिया और वायरस से सुरक्षा के साथ ही शुद्ध हवा भी मिलेगी। वायरलेस फोन कनेक्टिविटी,रिमोट ट्रांसमिशन,प्रक्षेपण और यूवीओ सिस्टम पर अतिरिक्त वॉयस कमांड के अलावा अन्य सुविधाएं भी हैं। किआ ने नए फीचर्स जोड़े हैं और नए वेरिएंट भी जोड़े हैं।

जानिए क्या है कीमत

KIA सेफ्टी फीचर्स भी पेश किए हैं। ESC, VSM, ब्रेक असिस्ट और HAC जैसे फीचर्स कार के निचले मॉडल के साथ भी उपलब्ध हैं। नई KIA Seltos की कीमत 9.95 लाख रुपये और Sonet की कीमत 6.79 लाख रुपये से शुरू है।