Kangana Ranaut को बिना मास्क देख भड़कीं किश्वर मर्चेंट, दिया ये मजेदार जवाब

एक्ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट ने उन ट्रोलर्स पर प्रतिक्रिया दी है, जिन्होंने कहा था कि कंगना रनौत सोमवार को मुंबई में नकाब नहीं पहन रही थीं। किश्वर, जो वर्तमान में अपने पति सुयश राय के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का एक वीडियो संदेश पोस्ट किया जहां उन्होंने कंगना के प्रशंसकों को करारा जवाब दिया है। हाल ही में किश्‍वर ने कंगना को नकाब नहीं पहनते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा था। किश्वर ने लिखा, “यह महीला कभी नकाब में नहीं है?”

Read More….

Tamilnadu Kerla Election 2021: तमिलनाडु की 234, केरल की 140 सीटों पर मतदान जारी

किशवर ने सोमवार को एक और टिप्पणी की जब कंगना एक डबिंग स्टूडियो के बाहर छाई रही। किश्वर को उनके अवलोकन के लिए मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। जबकि कुछ प्रशंकों ने उसका समर्थन किया। मुख्य रूप से कंगना के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर हमला बोलते हुए सवाल खड़े किए थे। किश्वर ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया है  उसमें उन्होंने बताया कि कंगना के अनुयायियों ने इस बात पर ध्यान देने के बजाय कि कैसे उनके पसंदीदा स्टार ने कभी भी मुखौटा नहीं उतारा।

उन्होंने कहा कि पहले उन्हें चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने चाहिए और फिर उंगली उठानी चाहिए। मैंने कंगना से सवाल किया कि उसने मास्क क्यों नहीं पहना। जल्द ही, उनके प्रशंसकों ने मुझे संदेश देते हुए कहा कि उन्होंने चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। मुझे कम से कम एक पुरस्कार जीतना चाहिए। हर कोई जानता है कि वह एक शानदार अभिनेता है और उसने जो भी पुरस्कार जीते हैं लेकिन उसका मुखौटा कहाँ है? महाराष्ट्र में कोरोना के उछाल के साथ Kishwer ने कई सेलेब्स के साथ सितारों को क्लिक न करने का आग्रह किया, जो सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनते हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US