Coronavirus In MP: इंदौर में शादियों पर भी रोक, कलेक्टर की अपील- लोग खुद टाल दें विवाह

इंदौर में लगातार 6वें दिन 1698 नए मामले सामने आए हैं। अब तक का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है। कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सभी अस्पताल फुल हो चुके हैं। लोग 30 अप्रैल तक घर में ही रहें। कोरोना पर शिवराज सिंह सरकार ने बडा़ ऐलान किया है। उन्होंने ग्वालियर, भोपाल, इंदोर और जबलपुर में 2000 बेड के कोविड अस्पताल खोलने की घोषणा की है।

Read More…..

Coronavirus India: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव, एम्स में हुए भर्ती

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यहां शादियों पर भी रोक लगा दी गई है। कलेक्टर मनीष सिंह ने सोमवरा को कहा कि हम इंदौर जिले में किसी को भी शादी समारोह की अनुमित नहीं देंगे। सभी से आग्रह है कि कोरोना को लेकर जो हालात बने हुए हैं उसके हिसाब से अपने यहां शादी टाल दें। अगर शादी होगी तो कोरोना संक्रमण परिवार में जरूर फैल सकता है। बता दें कि प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 12,897 नए केस सामने आए हैं और 79 लोगों की मौत हुई है।

राजधानी भोपाल में रविवार को सबसे, ज्यादा 1703 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जबकि 5 संक्रमितों की मौत हुई है। ग्वालियर में 1157, इंदौर में 1,698 और जबलपुर में 877 नए मामले आए हैं। यहां पॉजिटिवीट रेट भी 43 फीसदी पार कर गया है। पूरे प्रदेश में 24 घंटे के भीतर चार बड़े शहरों में 5435 नए मामले सामने आए हैं। जबलपुर में एक मरीज 4 घंटे तक बेड का इंतजार करता रहा, उसने अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US