Bhopal Sexual Abuse: भोपाल BJP कार्यालय में युवती से यौन शोषण, वायरल वीडियो पर कांग्रेस के सवाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बीजेपी कार्यालय में एक युवती से यौन शोषण के मामले ने तुल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यालय के पुस्ताकालय में बुजुर्ग कार्यकर्ता ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। इसके बदा युवती ने आपबीती बताते हुए वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

वीडियो के वायरल होने के बाद से मध्य प्रदेश में राजनीतिक पारा गरमा गया है। वायरल वीडियो में युवती ने कहा कि वो बीजेपी कार्यकर्ता है और दिन के 24 घंटे में 18 घंटे संघठन के बारे में बात करती है। संगठन के बारे में जानने और पढ़ने के लिए पार्टी दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख पुस्तकालय जाती थी। जहां वो अर्चना प्रकाशन की पुस्तकें पढ़ती थीं।युवती कहती है कि पुस्तकालय में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने 12 मार्च को उसके साथ दरिंदगी की हदें पार की।

 वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी सत्यता का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।इसके बाद पार्टी संगठन इस पर कार्रवाई कर सकेगा। वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने कहा कि चाल चरित्र का दंभ भरने वालरे दफ्तर में मामाजी, देखिए आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है?