IAS Nidhi Nivedita: महिला कलेक्टर ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा था थप्पड़, जानिए IAS निधि निवेदिता की कहानी

आज हम एक ऐसी महिला IAS अफसर की बात करेंगे जो अक्सर चर्चाओं में रहती है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कथित तौर से बीजेपी के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारती नजर आई थी। महिला कलेक्टर ने बीजेपी कार्यकर्ता को क्यों थप्पड़ मारा और IAS निधि निवेदिता कब-कब चर्चाओं रही। बता दें कि निधि निवेदिता 2012 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं। मूल रूप से झारखंड के सिंदरी की रहने वालीं निवेदिता की पहली पोस्टिंग झाबुआ में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर पर हुई थी। निधि निवेदिता एकीकृत बाल विकास योजना की प्रोजेक्ट डायरेक्टर और इंदौर की एडिशनल कलेक्टर के पद अपनी सेवाएं दे चुकी हैं।

निधि निवेदिता उस समय काफी सुर्खियों में रही थीं जब वो एक सोशल मीडिया पोस्ट पढ़कर खुद अस्पताल में रक्तदान करने जा पहुंची थी। दरअसल, राजगढ़ के ब्लड बैंक में बी पॉजीटिव खून नहीं था। अस्पताल में उपचार करा रहे लड़की के पिता ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खून देने की अपील की थी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद निधि निवेदिता खुद अस्पताल पहुंची और ब्लड दिया। उनके इस काम की काफी तारीफों के साथ चर्चाओं में छाई रही।

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में 19 जनवरी को नागरिकता कानून के समर्थन में रैली निकली। उस वक्त निधि निवेदिता यहां कलेक्टर के पद पर तैनात थी। इस रैली के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कलेक्टर निवेदिता एक बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारती नजर आईं। निधि निवेदिता पर एएसआई नरेश शर्मा ने भी तमाचा जड़ने का आरोप लगाय था। 19 जनवरी को सीएए के समर्थन में रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई को थप्पड़ मार दिया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US