Captain 7 Series: शाहरुख की ‘पठान’ से पहले आएगी धोनी की जासूसी सीरीज, जानें पूरी कहानी

अपने जीवन पर फीचर फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी बनाकर फिल्म मेकिंग के सबक सीखने वाले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने इसकी सीक्वेल बनाने से तौबा कर लिया है। इसके बजाय उनकी कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट अब यशराज फिल्म्स की तर्ज पर जासूसी दुनिया पर काम करने जा रही है। फर्क बस इतना है कि ये जासूसी दुनिया एनिमेशन से बनेगी। एंटरटेनमेंट की स्थापना से ही धोनी इसके कामकाज पर फिल्म इंडस्ट्री की पैनी नजर रही है।

Read More…..

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

 धोनी की कंपनी ने अपना दफ्तर वर्सोवा मेट्रो सेट्रेशन के पास एक पॉश इमारत में खोला है। इस कंपनी की ओपनिंग से पहले धोनी का सारा काम उनके पुराने मि्तर अरुण पांडे देखा करते थे। दोनों ने मिलकर फिल्म बनाने वाली कंपनी खोली लेकन अब दोनों के राह इस मामले में अलग-अलग हो चुकी है। जानकारी के अनुसार,धोनी एंटरटेनमेंट के कामकाज से अरुण पांडे को बिल्कुल अलग रखा गया है। इस कंपनी का सारा काम अब धोनी की पत्नी साक्षी संभाल रही है।

बताया जा रहा है कि साक्षी ने बीडब्ल्यूओ नाम की कंपनी के साथ एक एनीमेटेड जासूसी दुनिया बनाने का करार किया है। यशराज की फिल्म धूम में 17 साल पहले विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम फिर से यशराज फिल्म्स के स्टूडियों में विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म पठान के सेट से बाहर आई जॉन अब्राहम की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। पठान फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। जॉन इस फिल्म में विलेन के तौर पर दिखाई देंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US