Anil Deshmukh case: शरद पवार के दावों पर BJP का हमला, फडणवीस ने की CBI जांच की मांग

महाराष्ट्र में मनसुख हिरेन की मौत और 100 करोड़ की उगाही के मामले को लेकर आज पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले में गृहमंत्री Anil Deshmukh पर शरद पवार की सफाई पर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं। फडणवीस ने कहा कि एनसीपी ने शरद पवार से गलत बातें क्यों कहलवाई उन्हें गलत जानकारी दी गई।  उन्होंने अनिल देशमुख 15 से 27 फरवरी तक क्वारेंटाइन नहीं थे और इस बीच वो कई अधिकारियों से मिले।

Read More….

IAS Nidhi Nivedita: महिला कलेक्टर ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा था थप्पड़, जानिए IAS निधि निवेदिता की कहानी

महाराष्ट्र मुद्दे पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 100 करोड़ रुपये की वसूली के आरोप गंभीर है। फडणवीस ने कहा कि देशमुख पर शरद पवार के दावे झूठे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह गृह सचिव को दस्तावेज सौंपेंगे। साथ ही उन्होंने ट्रांसफर पोस्टिंग पर भी सवाल खड़े किए। फडणवीस ने कहा कि अनिल देशमुख 15 को नागपुर से मुंबई आए थे। देशमुख के मूवमेंट को लेकर पुलिस के पास सबूत भी हैं।पूर्व सीएम ने कहा कि परमबीर सिंह ने गृहमंत्री पर उगाही का आरोप लगाया जो बेहद गंभीर है।

फडणवीस ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से हटाए गए परमबीर सिंह ने गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए रिश्वत के आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की है। इसको लेकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है। हाल में परमबीर सिंह ने उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा था। इस पत्र में कहा गया था कि असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे को गृहमंत्री अनिल देशमुख का संरक्षण था औ उन्होंने वझे से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये जमा कराने को कहा था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US