Covid 19 in UP: सीएम योगी के कार्यालय के कई अधिकारी संक्रमित, CM ने खुद को किया आइसोलेट

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। हर रोज रिकॉर्ड कोरोना मामलों के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय मं भी कोरोना का साया देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार, अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री के एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, निजी सचिव जयशंकर, निजी सहायक प्रताब और विशेष सचिव अमित कुमार सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More……

Bengal Election 2021: CM ममता के बाद BJP नेता राहुल सिन्हा पर बैन, चुनाव आयोग के निशाने पर ये नेता

सीएमओ के अधिकारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा है कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं। इसके चलते मैंने एहतियातन के तौर पर खुद को क्वारेंटीन कर लिया है। यूपी में पिछले 24 घंटे में 18021 नए संक्रमित सामने आए हैं। इस दौरान 85 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। अब तक यूपी के 20 से ज्यादा जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है, इसके  बाद भी कोरोना के बढ़ते मामले डरा रहे हैं।

यूपी में रविवार को 15 हजार से ज्यादा नए केस आने के बाद सोमवार को 13 हजार के करीब केस आने से थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन मंगलवार को 18021 नए केस आने से फिर से संकट गहरा गया है। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बेहद भयावह हो चुकी है। एक दिन की रारत के बाद संक्रमितों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US