IPL 2021 Score: उद्धाटन मुकाबले में विराट ने जीता टॉस, मुंबई की पहले बल्लेबाजी

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन आज से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल के उद्घाटन महामुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और पहले खिताब की तलाश में जुटी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आमने सामने टक्कर है। दो साल बाद भारत में फिर से आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। उद्धाटन मुकाबले में विराट कोहली ने टॉस जीता है। इसके साथ ही मुंबई टीम पहले बल्लेबाजी करने क्रिकेट मैदान में उतरी है।

Read More…..

Sisodia Rani Garden: रानी की याद में बनवाया था जयपुर का ये महल, अब बना प्रेम का प्रतीक

आईपीएल के उद्घाटन महामुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और पहले खिताब की तलाश में जुटी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आमने सामने टक्कर है। कोरोना महामारी के खतरे के बीच आईपीएल 2021 सीजन की शुरुआत आज से है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मैच के दौरान तमाम सुरक्षा के उपाय अपनाए जा रहे हैं। बायो बबल के बीच टूर्नामेंट का ओजन किया जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच अभी तक कुल 27 मुकाबले खेल जा चुके हैं। इसमें रोहित के नेतृत्व वाले मुंबई का पलड़ा थोड़ा भारी है। एमआई ने 17 तो विराट टीम ने 10 मैचों पर जीत हासिल की है।

उद्धाटन मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर है। दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करने में लगी है। इस बार कोरोना संक्रमण के चलते ग्राहकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी। सिर्फ पांच महीने में दो आईपीएल टूर्नामेंट संबंधित हितधारकों के लिए आदर्श स्थिति नहीं है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पिछले चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरबीसी) के बीच खेला जाना है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US