Modi Rojgar Do: ट्विटर पर फिर ट्रेंड पर मोदी रोजगार दो, युवा बोले-साहब मैं तो बेरोजगार….

मोदी रोजगार दो ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है। लोग कह रहे हैं कि ना चोर, ना चौकीदार साहब मैं तो बेरोजगार। कुछ युवाओं ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट कर कहा कि झूठ बोलकर मोदी ने वोट हासिल किए था। कुणाल कुशवाहा नाम के यूजर ने हैशटैग के साथ अपनी पोस्ट ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया और दूसरे कामों में व्यस्त हैं। मोदी चाहते हैं कि भारत के लोग अपने जीवन यापन के लिए मजदूरी करें। उन्होंने लिखा कि मोदी जी ऐसे कैसे चलेगा, जॉब चाहिए न, आप कब तक इसे नजर अंदाज करते रहेंगे।

ट्विटर पर पोस्ट कर रोजगार तलाशने वाले लोगों का कहना है कि छात्र सरकार से केवल इतना चाहते हैं कि सही समय पर परीक्षा आयोजित करके उसका तय समय पर रिजल्ट घोषित करें। नागराज के नाम से एक पोस्टर पोस्ट किया गया है। हरियाणा के हिसार जिले में लगे इस पोस्ट में बीजेपी और जेजेपी व सभी राजनीतिक दलों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करने की बात कही गी है। पोस्टर में लिखा है कि गांव में घुसने पर किसानों के लट्ठ का सामना करना पड़ सकता है।

गौरतलब है केंद्र सरकार के तीनों नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले चार महीने से चल रहा विवाद सरकार और किसान संगठनों के बीच अभी सुलझा नहीं है। जहां बीजेपी की केंद्र सरकार अब किसानों के प्रदर्शनों को नजर अंदाज कर चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। वहीं किसान नेता भी आगे की रणनीति बनाने में लगे हुए हैं।