Kirron Kher की सलामती की दुआ, अनुपम खेल बोले- पहले से मजबूत होकर लौटेगी

चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर की बीमारी का पता चलने पर हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है इस बीच सोशल मीडिया पर कई तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही थी। इस पर गुरुवार को Kirron Kher के पति और एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर स्पष्टीकरण जारी किया है। साथ ही सांसद की तबीयत की वास्तविक स्थिति की जानाकरी साझा की है।

Read More….

Dadasaheb Phalke Award: रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड का ऐलान, फिर PM का ट्वीट, जानें क्या है ये चुनावी दांव

अनुपम खेर ने कहा कि किरण खेर जल्द ही इस बीमारी से ठीक होकर लौटेंगी। चिकित्सकों की टीम उनकी उचित देखभाल कर रही है। पिछले साल 11 नवंबर को किरण खेर के बाएं हाथ में फ्रैक्चर आ गया था। इसके बाद चंडीगढ़ में इलाज कराया। जांच में पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। इसेके बाद वह उपचार के लिए 4 दिसंबर को मुंबई चली गईं। वहां पर उऩ्हें हफ्ते में एक रात अस्पताल में गुजारनी पड़ती है। इसके अलावा निरंतर जांच के लिए भी उनको अस्पताल जाना होता है।

अनुपम खेर ने कहा कि किरण खेर मल्टीपल मायलोमा (ब्लड कैंसर) से जूझ रही है। फिलहाल वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं। उन्होंने कहा कि किरण की स्थिति बेहतर है। लोगों के प्यार और साथ के लिए वह सभी का ध्यन्यवाद करते हैं। अनुपम खेर ने कहा कि किरण एक फाइटर है और एक बार फिर अपने लोगों के लिए लौटेंगी। उनके लिए पूरे देश से आ रही कामनाओं से साबित होता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US