Mukhtar Ansari की वापसी, UP पुलिस के हवाले किया गया बाहुबली

उत्तर प्रदेश के बाहुलबली विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को यूपी पुलिस के हवाले किया गया है। अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। जेल प्रशासन से कागजी कार्रवाई पुरी होने के बाद यूपी पुलिस अंसारी को लेकर निकली। बताया जा रहा है कि यूपी जाने को लेकर अंसारी टेंशन में दिखाई दिया है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से वह ज्यादातर समय जेल में बनी अपनी विशेष बैरक में ही बिता रहा था। चिंता के कारण उसकी भूख भी आधी रह गई थी। खाना भी एक समय खाने लगा था।   

Read More…..

Dia Mirza: शादी से पहले क्यों नहीं बताई मां बनने की बात? यूजर्स को दीया मिर्जा ने दिया ये जवाब

रोपड जेल में बंद मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर यूपी और पंजाब पुलिस पुलिस कोई भी  चूक नहीं करना चाहती है। सुरक्षा की गंभीरता इस बात से पता चलती है कि यूपी पुलिस की टीम में किसी अनहोनी को देखते हुए पुलिस जवानों के साथ एक बटालियन पीएसी भी रोपड़ भेजी गई है। रोपड़ जेल प्रशासन के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को शुगर,अवसाद, स्लिप डिस्क,दिल की बीमारी सहित कई गंभीर बीमारियां है।

इसका हवाला देतक अब तक पंजाब सरकार की तरफ से यूपी पुलिस को 9 बार बैरंग लौटाया जा चुका है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मऊ के बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ प्रदेश में 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। उसके गैंग के करीब 95 सदस्यों को यूपी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी उस पर कार्रवाई चल रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US