Entertainment Industry: पहली बार एक मंच पर आए मनोरंजन उद्योग के सारे संगठन, उद्धव ठाकरे को भेजी चिट्ठी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बुधवार से शूटिंग पर पूरी तह से रोक लगने का फिल्म इंडस्ट्री पर असर पड़ा है। अलग-अलग खेमों में बंटे सारे निर्माता बुधवार को एक छत के नीचे एकत्रित हुए हैं। इनके समर्थन में देश के बड़े मनोरंजन चैनलों के कर्ताधर्ता भी उतर आए। सबने मिलकर एक समन्वय समिति बनाई है। इसके जरिए सरकार से फिल्म और मीडिया उद्योग के कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने के लिए फिल्म सीटी और मीरा भायंदर इलाके मे कैंप लगाने की मांग की है।

Read More……

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

समिति ने ये भी कहा कि इन टीकाकरण कैम्पों के लिए जो भी मदद होगी वो देने को तैयार है। मुंबई में फिल्म और मीडिया घरानों में काम करने वाले निर्माताओं के बीच एकता नहीं होने से केंद्र और राज्य सराकर से कभी फिल्म उद्योग को कई बड़ी मदद नहीं मिल सकी है। आलय ये रहा कि अंधेरी पश्चिम के जिस क्षेत्र में 90 फीसदी बड़े फिल्म निर्माताओं के दफ्तर हैं वहां दो-दो फिट बाद सड़कों पर जानलेवा गड्ढे तक बने हुए हैं।

लेकिन पहली बार एक बैनर तले आए निर्माताओं ने नेताओँ के साथ सेल्फी खिंचाने से आगे जाकर कुछ सार्थक काम के लिए कदम बढ़ाए हैं। बुधवार को हुई बैठक में फिल्म और मीडिया के इन प्रतिनिधियों ने मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की समन्वय समिति बनाई है। इसमें तय किया गया है कि सरकारी मुद्दों पर संगठनों के आगे बढ़कर सरकार से संवाद शुरू करने की बजाय अब यह समिति ही आधिकारित तौर पर वार्ता करेगी। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US