Mumbai Saga Review: जॉन की फिल्म में इमरान की डायलॉगबाजी से थर्राए दर्शक, संजय गुप्ता ने बजाई खतरे की घंटी

डायरेक्टर संजय गुप्ता अपनी नई फिल्म मुंबई सागा लेकर आए हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार मुंबई सागा एक मल्टीस्टार क्राइम थ्रिलर है। इस तरह की फिल्में दर्शक पहले देख चुके हैं। ऐसे में संजय गुप्ता ने मुंबई सागा के जरिए कुछ नया फिल्माया है या पुरानी कहानी को रंग में डुबोकर फिर से पेश किया है। मुंबई सागा की कहानी एक रियल लाइफ गैंगस्टर अमर्त्या राव उर्फ डीके राव की असल जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारा है। जिसका किरदार जॉन अब्राहम ने फिल्माया है। अमर्त्या राव ने मुंबई पर उस वक्त राज किया जब यह सङर बंबई के नाम से पहचाना जाता था।

अमर्त्या राव कैसे मुंबई का सबसे जाना माना गुंडा बना और उसका अंत कैसे हुआ? यह सब सीन सागा की कहानी में दर्शाया गया है। हालांकि फिल्म मुंबई सागा में यूं तो कोई नया नहीं है। बॉलीवुड ऐसी कई सारी ड्रामा फिल्में रिलीज कर चुका है। संजय गुप्ता की मुंबई सागा को आप इमरान हाशमी जॉन अब्राहम की डायलॉगबाजी और अच्छे से शूट किए गए एक्शन सीन्स के लिए देख सकते हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, महेश मांजरेकर और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार भी हैं।

जॉन अब्राहम एक स्मार्ट से डैनियल क्रेग, लियाम नीसन या निकोलस केज जैसे भावुक और चुस्त दुरस्त स्टार बन सकते हैं। लेकिन उनको हल्क बनना है। हल्क मार्वेल सीरीज का स्पेशल इफेक्टस से पैदा किया गया एक प्राणी है। हीरो के खून के भीतर केमिकल लोचे से बनने वाला सुपरमैन। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US