‘नागिन’ फेम Aashka Goradia ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब पर्दे पर नहीं देख पाएंगे फैंस

नागिन फेम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया पिछले कुछ दिनों से पर्दे से दूरी बनाए हुई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है। इस बीच एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपने फैंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। आशका ने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला लिया है। आशका के फैंस अब उन्हें पर्दे पर नहीं देख पाएंगे।

Read More……

Lockdown in Karnataka: कर्नाटक में 14 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं की छूट, सार्वजनिक परिवहन बंद

टीवी के कई सीरियल्स में अपने अभिनय का जलाव बिखेरने वाली आशका गोराडिया अभिनय की दुनिया से किनारा करने का निर्णय किया है। आशका ने कुसुम, नच बलिए और डायन जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुकी है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अब वह अपने करियर के लिए कुछ और प्लान कर रही है। अब वह बिजनेस पर फोकस करेंगी। उन्होंने कहा कि बिजनेस हमेशा से उनके खून में रहा है। एक्टिंग की दुनिया में इत्तेफाक से कदम रखा था।

बता दें कि एक्ट्रेस आशका कॉस्मेटिक के बिजनेस से जुड़ी हुई है और कई सालों से उनके बिजनेस चल रहा है। अभिनेत्री ने आगे बताया कि एक्टिंग ने मुझे मेकअप से मिलवाया और उसकी वजह से मुझे वो राह मिली है जिस पर मैं चलना चाहती हूं। मेरे पति ब्रेंट की वजह से योग को अपनाया। योग मेरे जीवन में आंतरिक शांति लेकर आया है। आशका ने कहा कि जिंदगी में मिली हर चीज से मुझे काफी खुशी होती है। आज एक बिजनेसवुमैन के तौर पर मेरे काम को पहचान मिल रही है। इसके लिए मुझे सराहना और अवॉर्ड्स मिले हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US