Coronavirus in India: पिछले 24 घंटे में आए 3.23 लाख नए मामले, 2,771 लोगों की मौत

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। पिछले 24 घंटे में सामने आए दैनिक मामलों में हल्की गिरावट दर्ज हुई है। हर रोज आ रहे लाखों संक्रमित मरीजों के बीच मंगलवार को गिरावट से थोड़ी राहत मिली है। हालांकि, ये गिरावट लगातार बनी रहेगी तो देश में उम्मीद की किरण जाग सकती है। एक दिन में 3.23 लाख से ज्यादा मामले आने के बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,76,36,307 जा पहुंचा है।

Read More….

Lockdown in Karnataka: कर्नाटक में 14 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं की छूट, सार्वजनिक परिवहन बंद

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटे में 3.23 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। सोमवार को 3.52 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे। इसके बाद आज मंगलवार को 3,23,144 मामले दर्ज हुए हैं। इतना ही नहीं कोरोना से मरने वालों के आंकड़ों में भी मामली गिरावट आई है। देश में पिछले 24 घंटे में 2,771 मरीजों की कोरोना से जान गई है और सोमवार को 2800 से ज्यादा मरीजों ने इस खतरनाक वायरस के आगे दम तोड़ दिया है। देश में कोरोना वायरस से कुल 1,97,894 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है। कई राज्यों में ऑक्सीजन की भारी कमी पसरी है। जीवन की रक्षा के लिए ऑक्सीजन गैस कोविड के खिलाफ लड़ाई में एक महत्वपूर्ण घटक है। ऑक्सीजन कोविद -19 के मरीजों के अस्पताल के बेड तक ले जाया जाता है। पिछले दिनों से ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं होने से लाखों लोगों की जान सांसत में है। हमेशा कोई व्यक्ति ऑक्सीजन के लिए रोता रहता है। अस्पताल मे ऑक्सीजन की कमी होती जा रही है। जिसकी वजह से लाखों लोगों की जिन्दगी खतरे मे है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US