Covid19 In Haryana: पानीपत रिफाइनरी से सिरसा के लिए निकला ऑक्सीजन से भरा टैंकर, रास्ते में गायब

देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत मची हुई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन की खपत तेजी से बढ़ रही है। वहीं अब इसकी चोरी भी होने लगी है। पानीपत रिफानरी से सिरसा के लिए निकला मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन से भरा टैंकर रास्ते में गायब हो गया। टैंकर चालक का भी कोई पता नहीं है। टैंकर जीपीएस लोकेटर से भी लैस नहीं है। इसके चलते टैंकर ट्रेक भी नहीं हो पाएगा। ड्रग कंट्रोलर की शिकायत पर पानीपत पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक टीम का गठन कर ऑक्सीजन टैंक की तलाशी की जा रही है।

Read More……

Covid19 India: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 3.32 लाख नए मरीज, 2256 की मौत

पानीपत रिफाइनरी मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन की आपूर्ती अस्पतालों को बुधवार से ही शुरू की गई थी। इंडियन ऑयल ने मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन का पहला बैच दिल्ली और सिरसा के लिए रवाना किया था।ओडिशा सरकार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक के बाद दिल्ली को ऑक्सीन सप्लाई करने को लेकर फैसला किया है। ओडिशा सरकार ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली को कल ही 20-20 टन के दो टैंकर भेजे गए हैं। 70 ऑक्सीजन कुछ घंटों में दिल्ली के लिए पहुंचने वाली है।

 कोरोना हालातों के बीच ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा है। हालात सुधरने तक अब दिल्ली को रोजाना 100 टन ऑक्सीजन भेजी जाती रहेगी। ओडिशा सरकार पिछले पांच दिनों से महाराष्ट्र को मेडिकल ऑक्सीजन भेज रहा है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश को पिछले एक हफ्ते से हर रोज 50-60 टन ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है। बता दें कि देश में कोरोना महामारी को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर देशभर में किल्लत मची है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US