Coronavirus Imran Khan: इमरान खान हुए कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले लगवाई थी चीन की वैक्सीन

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan को कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हो गए हैं। पीएम के विशेष सहायक फैसल सुल्तान ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है। चौंकाने वाली बात ये है कि पीएम इमरान ने दो दिन पहले ही Coronavirus Imran Khan कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। हालांकि, यह वैक्सीन किसी पश्चिमी देश की ना होकर चीन की कंपनी साइनोफार्म की थी। हालांकि, यह वैक्सीन किसी पश्चिमी देश की ना होकर चीन की कंपनी साइनोफार्म की थी।

बता दें कि 67 वर्षीय Imran Khan ने गुरुवार को कोरोना टीका लगवाने के बाद देश के लोगों से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी पर काबू पाने के नियमों का पालन करने का आग्रह किया। इमरान खान के कार्यालय ने ट्वीट कर कहा था कि Pakistan PM Imran Khan प्रधानमंत्री इमरान खान को आज कोविड 19 का टीका लगाया गया है। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने को लेकर आग्रह किया गया।

बुधवार को ही पाकिस्तान को चीन की तरफ से साइनोफार्म की कोरोना वैक्सीन की पांच लाख डोज मिली थीं। इन्हें रावलपिंडी के नूर खान एयरबेस पर रिसीव किया था। अभी तक पाकिस्तान ने वैक्सीन को लेकर चीन का ही रूख किया है। वैक्सीन समझौते के तहत पाक को भारत की बनी सीरम इंस्टीट्यूट की कोविशील्ड वैक्सीन जल्द मिलने की संभावना जताई जा रही है। Pakistan prime minister of pakistan इमरान खान को गुरुवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद शुक्रवार को खैबर पख्तूनख्वा के दौरे पर निकले थे। अब उनके संक्रमित पाए जाने के बाद संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारेंटाइन करने की सलाह दी गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US