Panchayat Chunav 2021: राजस्थान-MP की सीमाएं सील, कल बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर

गांवों में प्रचार प्रसार का शोर थम गया है। बुधवार की सुबह पोलिंग पार्टियां अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई। गुरुवार सुबह 7 बजे से आगरा जनपद में मतदान शुरू होने जा रहा है। बुधवार को जनपद के सभी ब्लोकों पर वोटिंग का सामान लेकर मतदान कर्मी आ पहुंचे हैं। मतदाताओं के लिए पोलिंग बूथों पर पेयजल, सफाई, शौचालय और कोरोना हेल्प डेस्ट के इंतजाम किए गए। इस बीच जिलाधिकारी प्रभु एनसिंह और एसएसपी मुनिराज ने शमसाबाद में मतदान केंद्र का सत्यापन किया।

Read More……

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि 15 अप्रैल को सभी सरकारी कार्यालयों में अवकाश रहेगा। उन्होंने कहा कि मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार को होने वाले पहले फेज के लिए मंगलवार से मध्य प्रदेश और राजस्थान से जुड़ी सीमाएं सील कर दी गई है। एसडीएम अब्दुल बासित ने कहा कि राजाखेड़ा (धौलपुर) की सीमा को मंसुखपुरा में और मध्य प्रदेश के मुरेना की मास उसैद घाट व नंदगवां घाट पर सील कर दी है।

इटावा से लगती बॉर्डर कचौराघाट, कोरथ, पारना और फिरोजाबाद से जुड़ी कमतरी घाट, नोरंगी घाट पर बैरिय लगाकर यातायात को रोका जाना है। मध्य प्रदेश की सीमा पर चंबल का घटा जलस्तर लोगों के आवागमन को रोकने में पुलिस के लिए चुनौती है। घुटनों तक बहते पानी के कारण लोग पैदल ही नदी पार करने में लगे हैं। इसके चलते नदी के रास्ते अवैध शराब और हथियारों को आने सेरोने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US