Parambir Singhके साथ मिलकर महाराष्ट्र की सरकार गिराना चाहती है भाजपा, शिवसेना का हमला

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना में कहा कि गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। गृहमंत्री केवल अपना काम कर रहे थे। परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर आरोप लगाए लेकिन उनके खिलाफ सेवा शर्तों का उल्लंघन करने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की।शिवसेना ने कहा कि परमबीर सिंह और रश्मि शुक्ला के साथ मिलकर बीजेपी साजिश रच रही है।

शिवसेना ने कहा कि बीजेपी ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त  परमबीर सिंह और आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला के साथ मिलकर प्रदेश सरकार को सत्ता से बाहर करने की साजिश रची है। इधर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में बीजेपी नेताओं ने बुधवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस दौरान मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों और सचिन वझे मामले में बीजेपी ने राज्यपाल के दखल की मांग की है।

परमबीर सिंह ने हाल में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा था कि गृह मंत्री अनिल देशमुख पुलिस अधिकारियों से प्रतिमाह 100 करोड़ रुपये वसूली के लिए कहते थे। वसूली के मामले को लेकर पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एंटिलिया केस में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे को लेकर परमबीर सिंह ने देशमुख पर वसूली का आरोप लगाया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US