PBKS vs KKR: पंजाब का मुकाबला कोलकाता से आज, दोनों टीमों को जीत की दरकार

IPL 2021 में आज पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कांटे का मुकाबला है। तीन मैच में हार के क्रम को तोड़ने के बाद पंजाब किंग्स की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत की बारी बरकरार रखने की कोशिश में उतरेगी। पंजाब किंग्स शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराकर जीत की तरफ कदम रखा।

Read More……

Red Fort Violence: अभिनेता दीप सिद्धू को जमानत, एक और मामले में दिल्ली की अदालत से बेल

टीम अब केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी जो अपने पिछले चार मैच गंवा चुकी है। दूसरी तरफ इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन की कप्तानी में खेल रही केकेआर की टीम प्रदर्शन में सुधार करने में सफल नहीं हुई है। पिछले मैच में टीम को रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम पाच मैचों से 4 अंक लेकर 5वें स्थान पर है। इस महामुकाबले में जीत उसे टॉप-4 में पहुंचा देगी।

लगातार चार मैच हारने वाली केकेआर की टीम पॉइंट टेबल में आखिर नंबर पर है। एक और हार प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी संभावनाओं को काफी कमजोर कर देगी। इसमें पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल 5 मैचों में 221 रन बनाकर अपनी टीम के सफल बल्लेबाज साबित हुए हैं लेकन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राहुल की बल्लेबाजी खामोश रही है। इंग्लेंड के खिलाफ चार इंटरनेशनल टी-20 मैचों में राहुल कुल 15 रन ही बना पाए थे। दो बार तो वे खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हो सके थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US