Viral Video से इन लोगों की दमकी किस्मत, रानू मंडल को तो फिल्म तक में काम मिला

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग पोस्ट करते हैं। उम्मीद के साथ कि उनका कंटेंट वायरल हो गया तो किस्मत बुलंद हो सकती है। रेलवे स्टेशन पर भीख मांगते हुए किसी को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला तो किसी का वीडियो इस तरह वायरल हुआ कि विज्ञापनों में काम करने का अवसर मिल गया। आइए सोशल मीडिया से तकदीर चमकाने वालों पर नजर डालते हैं।

Read More…..

Maharashtra Coronavirus News:महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप, एक दिन में आए 63 हजार नए केस

2019 में ‘लैंड कराद दे भाई’ वाला पैराग्लाइडिंग वीडियो वायरल हुआ। विपिन साहु नाम के शख्स के वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया। इनके डर और डरने के अंदाज ने लोगों को हंसाया था। रानू मंडल भी सोशल मीडिया से उछाल मारकर फिल्म इंडस्ट्री में जा पहुंची। रातों रात स्टार बनी रानू मंडल की आवाज के फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सिंगर हिमेश रेशमिया तक कायल हो गए। बंगाल के एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल के गाने वाला वीडियो एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो से रानू मंडल दुनिया की नजरों में छा गई। रानू को लोग लता मंगेशकर की दूसरी आवाज तक कहने लगे। इसके बाद रानू मंडल फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंची और हिमेश रेशमिया के साथ एक फिल्म में गाना गाया। इसी तरह पाकिस्तान की दनानीर मुबीन को दुनिया को लोग पावरी गर्ल के नाम से जानते हैं। 19 वर्षीय इस लड़की का वीडियो इंटरनेट प जमकर वायरल हुआ। अब वो ब्लॉगर बन गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US