Playstore पर 10 करोड़ य़ूजर्स नें moj ऐप डाउनलोड किया,जानें रिपोर्ट

भारत के प्रमुख लघु वीडियो प्लेटफॉर्म मौज ने Google Play Store पर 100 मिलियन डाउनलोड को पार कर लिया है। इस उपलब्धि तक पहुंचने में इस ऐप को लगभग छह महीने का समय लगा और यह इस चरण तक पहुंचने के मामले में सबसे तेज वीडियो प्लेटफॉर्म बन गया है।

एडवांस फीचर्स मौज आपको टिकटॉक के सभी यूजर बेस को पाने में सफल रहा है। इस मजेदार ऐप पर विभिन्न प्रकार के निर्माण टूल से लघु वीडियो बनाए जा सकते हैं। इसमें संपादन की महान विशेषताएं हैं, यही वजह है कि यह ऐप लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा है।

.Moj ऐप को 1 जुलाई, 2020 को Google Play Store पर लॉन्च किया गया था और यह लगातार शीर्ष ऐप की सूची में शामिल हो रहा है। IOS पर बेहद लोकप्रिय होने के कारण, मौज को ऐप स्टोर में शीर्ष 10 सोशल नेटवर्किंग ऐप में जगह मिली है। इसे हाल ही में Google Play Store द्वारा 2020 में ‘बेस्ट ऐप फॉर फन’ नाम दिया गया था।

ऐप अंग्रेजी और कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है, जो देश में हर छोटे वीडियो को देखने वाले प्रेमियों और रचनाकारों के लिए बहुत आसान बनाता है।

फन पर 80 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। यह Tiktok के बाद भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ऐप है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US