Modi Cabinet Expansion: मोदी कैबिनेट का अगले 3 दिन में हो सकता है विस्तार, मंत्रिपद के लिए इनके नाम आए सामने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेटी का अगले तीन दिन में विस्तार हो सकता है। कैबिनेट में अभी 28 पद खाली हैं। माना जा रहा है कि मोदी कैबिनेट में 17-22 सांसदों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी ने 2 दिन तक गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ कैबिनेट विस्तार को लकेर बैठकें की।  

Read More…..

Coronavirus India: देश में 24 घंटे में आए 40 हजार नए मामले, जानें UP-दिल्ली की अपडेट्स

महाराष्ट्र में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। उनके अलावा जबलपुर से बीजेपी सांसद राकेश सिंह का भी नाम है। 

बिहार से लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस और जेडीयू के आरपीसी सिंह मोदी कैबिनेट में मंत्री बन सकते हैं।

उत्तर प्रदेश से अनुप्रिया पटेल का नाम सबसे आगे चल रहा है। पिछले महीने अनुप्रिया ने दिल्ली जाकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। वरुण गांधी, रामशंकर कठेरिया, रीता बहुगुणा का भई नाम चर्चा में है।

महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद हिना गावित मोदी कैबिनेट में मंत्री बन सकते हैं। उनके अलावा भुपेंद्र यादव, पूनम महाजन और प्रीतम मुंडे का नाम भी चर्चा में है।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत, असम के पूर्व सीएम सर्वानंद सोनोवाल और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे को भी केंद्र में मंत्री बनाया जा सकता है। बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

हटाए जा सकते हैं थावरचंद गहलोत-मध्य प्रदेश से मोदी कैबिनेट में 4 मंत्री हैं। नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, थावर चंद गहलोत और फग्गन सिंह कुलस्ते। थावर चंद या फग्गन सिंह कुलस्ते को मंत्रिमंडल से हटाया जा सकता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US