Coronavirus in India: सेना प्रमुख ने की PM मोदी से मुलाकात, नरवणे ने दी तैयारियों को लेकर जानकारी

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण पर सेना की तरफ से की गई तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री ने उनसे बातचीत की। इस बैठक में कोरोना प्रबंधन में मदद के लिए सेना द्वारा की जा रही विभिन्न पहलों पर चर्चा की गई है।

Read More……

Coronavirus से रिकवर हो चुके लोगों को कब लगेगी वैक्सीन? सरकार ने दिया ये जवाब

सेना प्रमुख ने पीएम मोदी से मुलाकात कर बताया कि विभिन्न राज्य सरकारों को सेना के चिकित्साकर्मी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में सेना अस्थायी अस्पतालों का भी निर्माण करने में लगी हुई है। बता दें कि कोरोना संकट को लेकर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीडीएस बिपिन रावत के साथ मीटिंग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सेना कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में अस्थायी अस्पताल बना रही है। सेना प्रमुख ने पीएम मोदी को बताया कि आयात किए गए ऑक्सीजन टैंकरों और प्रबंधन में जरूरत के हिसाब से सेना की ओर से मदद की जा रही है।

पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय वायु सेना की ओर से चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की थी। इस दौरान ऑक्सीजन टैंकरों सहित अन्य उपकरणों के परिवहन की सुरक्षा के मद्देनजर तेजी लाने पर बल दिया था। बता दें कि सेना प्रमुख की पीएम मोदी से ये मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा  दो लाख को पार कर गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US