Assam Election 2021: कोकराझार से कांग्रेस पर गरजे PM मोदी, कहा-महाझूठ को जनता ने दिखाया रेड कार्ड

पश्चिम बंगाल और असम में दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। बंगाल में 30 सीटों और असम में 39 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने असम के कोकराझार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। Assam Election 2021 के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उधर,केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाहने पुडुचेरी में रोड शो किया है। पीएम मोदी ने कहा कि कोकराझार के नागरिक हिंसा का वो दौर भूले नहीं है। उस समय दिल्ली से लेकर गोवाहाटी तक कांग्रेस की सरकारें चुपचाप तमाशा देखती रहीं।

Read More…..

Dadasaheb Phalke Award: रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार, जानिए कुली से सिनेमा तक का सफर

कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर फिर से कोकराझार सहित पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने निकली है। जिस दल के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था आज कांग्रेस ने अपना हाथ उन लोगों को थमा दिया है। PM Modi kokrajhar Rally  असम में इस बार के विधानसभा चुनाव में असम की जनता को बाढ़ से निजात दिलाना एक बड़ा मु्द्दा बनकर उभरा है। असम में 126 विधानसभा सीटों पर इस बार चुनाव होने हैं। यहां बहुमत के लिए 64 सीटें चाहिए। फिलहाल यहां एनडीए सत्ता में है और सर्वानंद सोनोवाल मुख्यमंत्री है।

साल 2016 में बीजेपी को 60, कांग्रेस को 26, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को 13, असम गण परिषद को 14, बोडोलैंड पीपल्स फ्रंट को 12 और 1 सीट निर्दलीय को मिली थी। बता दें कि असम के साथ जो सबसे बड़ा मुद्दा बाढ़ का है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार, असम में पिछले साल बाढ़ से करीब 70 हजार लोग प्रभावित हुए थे और शुरुआत में ही 84 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 26 लोग भूस्खलन से मारे गए थे। लाखों जानवर तबाही के सैलाब में बह गए थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US